अजब-गजब: पंडाल में गरबा करती हुई नजर आई ‘द नन’ की चुड़ैल, जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच

पंडाल में गरबा करती हुई नजर आई ‘द नन’ की चुड़ैल, जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच
  • नवरात्री के दौरान कई राज्यों में गरबा का आयोजन किया जाता है
  • लोग गुजराती या राजस्थानी परांपरारिक कपड़े पहन कर जाते हैं
  • इस बीच एक आयोजन में दो लोग द नन की वेशभूषा में गरबा करते नजर आ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हर साल अश्विन मास में शारदीय नवरात्र का त्योहार बड़ी ही धूम धाम से पूरे देश में मनाया जाता है। इस दौरान गुजरात के अलावा कई राज्यों में गरबा का आयोजन किया जाता है। गरबा के लिए लोग गुजराती या राजस्थानी परांपरारिक कपड़े पहन कर जाते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग की वेशभूषा हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'द नन' में चुड़ैल किरदार निभाने वाली से मिलती जुलती है। इसके साथ ही आप वीडियों में देख सकते है ये दोनो पंडाल में गजब का गराबा करते नजर आ रहे हैं।

क्या है वायरल विडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग भूत की तरह तैयार होकर गरबा कर रहे हैं। इस तरह की वेशभूषा को हॉलीवुड की हॉरर मूवी द नन में चुड़ैल को पहने हुए देखा गया था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लोगो ने द नन के जैसे कपड़े के अलावा मेकअप भी उसी तरह का किया हुआ है। आसपास के मौजूद लोग उन्हें देखकर हैरान भी है और हंस भी रहें हैं। कुछ लोगो के मुताबिक ये दोनो लड़के हैं, जो मस्ती करने के लिए पंडाल में पहुंच गए है।

पोस्ट को मिले मिलियन में व्यूज

इस वायरल पोस्ट को तकरीबन 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं काफी लोग इस पोस्ट को विशेष प्रतिक्रिया के साथ शेयर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट लिखा- मुफ्त में ‘द नन- 2’ देख ली। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ये गरबा नहीं, हैलोवीन मना रहे हैं। एक ने इस वीडियों पर गंभीर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये फनी है, उन दो लोगों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं कुछ लोगों ने इन दोनो लोगों की- बुद्धी को भ्रष्ट बताया।

Created On :   25 Oct 2023 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story